अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा की प्रेयर मीट, हंसने पर अभिषेक हुए ट्रोल के शिकार… देखें Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा के निधन पर दिल्ली में प्रेयर मीट रखी गई. जहां जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर समेत कई स्टार्स प्रेयर मीट अटेंड करने पहुंचे. इस दौरान कुछ ऐसा वाकया हुआ, जिसकी वजह से अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गये. श्वेता बच्चन नंदा के ससुर राजन नंदा के प्रेयर मीट के दौरान अभिषेक गेस्ट और परिवार के लोगों से मिल रहे थे. जहां पर वह मुलाकात के वक्त हंसते हुए देखे गये और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आने पर ट्रोल के शिकार हो गये.

एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया आरोप, बोलीं- बच्चों के खर्च के लिए नहीं दे रहे पैसे….

 


अभिषेक बच्चन को ट्रोलर्स अक्सर उन्हें अपना शिकार बनाते आये हैं. किसी न किसी बात पर उन्हें घसीट कर उनके खिलाफ उल्टे-सीधे कमेंट करते हैं. ट्रोलर्स को अभिषेक ने कई बार अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जवाब भी दे चुके हैं. फिलहाल इस वीडियो में वह अपनी बहन श्वेता नंदा से भी मुलाकात की.

 

4lnmu7b


बता दें, राजन नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप के चेयरमैन थे, जिनका निधन 76 वर्ष की उम्र में रविवार को हुआ. सोमवार को दिल्ली में उनका फ्यूरनल आयोजित किया गया. श्वेता बच्चन नंदा की राजन नंदा के बेटे निखिल से शादी हुई है. दोनों के ही दो बच्चे नव्या और अगस्त्या हैं. 

 

5gofqv1

पीटीआई से मिली तस्वीरों का कोलाज

सलमान खान की ‘भारत’ छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म पर लगा ब्रेक, शुरू की इसकी शूटिंग

 


राजन नंदा ने ऋषि कपूर की सबसे बड़ी बहन ऋतु नंदा से शादी की थी. जबकि ऋषि और नीतू कपूर की बेटी ऋधिमा ने नंदा फैमिली के ही मेंबर भरत साहनी से शादी रचाई थी. अमिताभ बच्चन ने उनके निधन पर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कविता भी शेयर की थी.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

NDTV.com Khabar – Latest