ईशा देओल को भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आया गुस्सा: माइक छोड़ निकली बाहर, पीछे-पीछे भागीं हेमा मालिनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. मुंबई में हाल ही में आयोजित लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2018) में ईशा ने अपनी मां और दिग्गत अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ रैम्प पर जलवा बिखेरे. इस फैशन शो के सेट पर मां-बेटी की जोड़ी ने शानदार एंट्री की, लेकिन स्टेज के पीछे कुछ ऐसा हो गया कि ईशा अपनी आपा खो बैठीं और बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर बाहर चली गईं.

Video: सुनील ग्रोवर का ‘पटाखा’ के सॉन्ग लॉन्च पर धमाका, हीरोइनों संग रिक्शा चलाकर पहुंचे डॉक्टर मशहूर गुलाटी

हेमा मालिनी और ईशा देओल ने डिजाइनर सनजुक्ता दत्ता का कलेक्शन रैम्प पर उतारा. असम की सिल्क साड़ी में मां-बेटी की यह जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी. रैम्प वॉक के बाद दोनों मीडिया इंटरैक्शन के लिए पहुंचे. यहां हेमा मालिनी ने अपने आउटफिट और ईशा की अगली फिल्म ‘केकवॉक’ के बारे में बातचीत की. लेकिन जैसे ही माइक ईशा देओल के हाथ में आया, वैसे ही एंकर ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि वह सिर्फ तस्वीरों के लिए आई है और डिजाइनर को आगे की बातचीत करने के लिए कहा. बस इतना सुनते ही ईशा गुस्से में लाल हो गईं. 

Advertisement

देखें, Video…
[embedded content]

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने पर ईशा माइक एंकर को दे देती हैं और इवेंट बीच में छोड़कर आगे बढ़ जाती हैं. उनके ठीक पीछे हेमा मालिनी भी बाहर निकलती हैं.

सुष्मिता सेन ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, बेटियों से कराया यह काम… Video Viral

इवेंट खत्म होने के बाद ईशा ने इसकी एक तस्वीर साझा की, साथ ही बताया कि मां के साथ वॉक करना उनके लिए बेहद आरामदायक रहा. साथ ही उन्होंने डिजाइनर को बेहतरीन कलेक्शन के लिए बधाई भी दी है.

 

प्रियंका चोपड़ा की सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

ईशा देओल जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करेंगी. उन्होंने राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ से अपना बंगाली दुल्हन का लुक हाल ही में साझा किया. अभिनेत्री 22 मिनट की इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं, इसमें वह एक शेफ की भूमिका में दिखेंगी. ‘केकवॉक’ आभ्रा चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्देशित और दिनेश गुप्ता, शेलेंद्र कुमार, अरित्रा दास द्वारा निर्मित है.

कपिल शर्मा ने फैमिली के साथ मनाया रक्षाबंधन, वायरल तस्वीरों में बढ़े हुए वजन के साथ दिखे कॉमेडियन

टिप्पणियां


यह शॉर्ट फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी. टेलीविजन अभिनेता तरुण मल्होत्रा और अनिंदिता चटर्जी इससे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

NDTV.com Khabar – Latest