Namaste England Trailer: परिणीति चोपड़ा के प्यार के लिए अर्जुन कपूर किसी भी हद तक जाने को तैयार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा. लगभग 3 मिनट के इस ट्रेलर में पंजाब से लेकर इंग्लैंड तक का सफर दिखलाया गया है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी ‘इश्कजादे’ से लेकर अब तक लोगों की फेवरेट रही है. एक बार फिर दोनों एक साथ पर्दे पर आने जा रहे हैं. ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में अर्जुन कपूर काफी देसी स्टाइल में दिख रहे हैं. फिल्म में इस जोड़ी की ‘लव स्टोरी’ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. 

Stree Box Office Collection Day 6: ‘स्त्री’ के सामने पस्त हुआ ‘यमला पगला दीवाना’, अब तक कमा डाले इतने करोड़ रुपए


परिणीति चोपड़ा फिल्म में एक इंडिपेंडेंट वुमन बनना चाहती हैं, जिसके लिए वह इंग्लैंड चली जाती है. जबकि अर्जुन कपूर उन्हें वापस इंडिया लाने के लिए इंग्लैंड पहुंच जाते हैं. ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह हैं, जो 19 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होगी. अर्जुन कपूर ने फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है. उन्होंने लिखा, ‘प्यार के लिए आप कितना दूर जा सकते हो? नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर आपके सामने पेश कर रहा हूं.’ 

देखें ट्रेलर-
[embedded content]

Advertisement

धारा 377 खत्म होने पर बॉलीवुड सेलेब्स का कुछ यूं रहा रिएक्शन, Tweet करके लिखी ये बातें

टिप्पणियां


ट्रेलर रिलीज के मौके पर परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट के साथ मैसेज भी दिया है, जिसमें उन्होंने फिल्म शूटिंग के दौरान की पूरी जर्नी लिखी. बता दें, नमस्ते इंग्लैंड 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की आई फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की सेकेंड इंस्टालमेंट है. पहला पार्ट ‘नमस्ते लंदन’ को भी विपुल अमृतलाल शाह ने ही डायरेक्ट किया था.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

NDTV.com Khabar – Latest