इस एक चीज में कृति सेनन की बहन नूपर सेनन का जवाब नही, देखें Photos

नई द‍िल्‍ली : बॉलीवुड एक्‍टर कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने अब तक फिल्‍मों में आने का ऐलान नहीं किया है, लेकिन फिर भी लोग उन्‍हें धीरे-धीरे जानने लगे हैं. इंस्‍टाग्राम पर अपने लाखों फॉलोवर्स और बहन कृति के साथ तस्‍वीरों की वजह से उनकी खुद की फैन फॉलोइंग बन गई है. हालांकि नूपुर को लोग उनकी बहन कृति की वजह से जानते हैं, लेकिन अपने स्‍टाइल सेंस की वजह से भी वह काफी फेमस हैं. उनका स्‍टाइल चिक होते हुए भी काफी एथनिक है. ऐसा लगता है कि उन्‍हें इंडो-वेस्‍टर्न स्‍टाइल काफी पसंद है. साफ है कि नूपुर को पता है कि कैसे अपने फैशन की वजह से धूम मचाई जाती है. 

ये हैं वो स्‍टार सिस्‍टर्स ज‍िनका Swag है सबसे अलग


यहां पर हम आपको नूपुर सेनन के उन लुक्‍स के बाारे में बता रहे हैं जो हमारे फेवरेट हैं. 

हाल ही में नूपुर को जुहू में कुर्ते और जींस के साथ देखा गया. हालांकि पहले भी कई लोग इसे पहन चुके हैं. लेकिन नूपुर ने यहां पर भी कुछ अलग किया है. उन्‍होंने घुटनों से नीचे तक के कुर्ते को चौड़ी मुहर वाली जींस के साथ पहना. 

 

nupur sanon


अब इस फोटो को देखिए. यहां पर नूपुर ने ऑरेंज कलर की मैक्‍सी ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट पहनी हुई है. 

 

nupur sanon

टिप्पणियां


यहां पर नूपुर ने रानी कलर के बनारसी  ब्‍लाउज के साथ ऑफ व्‍हाइट लहंगा स्‍कर्ट पहनी है. लेकिन खास बात उनकी यह नथ है जो उनके पूरे स्‍टाइल पर चार चांद लगा रही है. 

Swimming pool में कुछ ऐसे रिलैक्‍स कर रही हैं कृति सेनन

 


इस पटियाला सलवार सूट में नूपुर ने इंडियन समर लुक के साथ पूरा न्‍याय किया है. दुपट्टे पर गोटे और सिक्‍वेन का काम वाकई बेहतरीन है. वाह, मानना पड़ेगा कि नूपुर की च्‍वॉस बहुत अच्‍छी है.

 


प्‍लेन पैंट और प्रिंटेड शर्ट का कॉम्बिनेशन बेस्‍ट माना जाता है. लेकिन नूपुर ने ओवरसाइज्‍ड पलाजू पैंट के साथ प्रिंटेड ट्यूनिक पहनकर इस कॉम्बिनेशन को जबरदस्‍त ट्विस्‍ट दिया है. ये स्‍टाइल गर्मियों के लिए तो पर्फेक्‍ट है ही साथ ही अगर आपको भीड़ में अलग दिखना है तो भी ये आपके काम आएगा.

 


अब तरुण तहलियनी के इस एंब्रॉयडरी वाले लहंगे को देखिए जो नूपुर ने फरवरी में पहना था.

 


बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि नूपुर सेनन फिल्‍मों में आएंगी या नहीं यह तो पता नहीं, लेकिन इतना जरूर है कि अपने फैशन सेंस की वजह से काफी पॉप्‍युलर हो रही हैं.NDTV.com Khabar – Latest