सपना चौधरी निकलीं लॉन्ग ड्राइव पर, फैन्स ने पकड़ी गलती; बोले- गलत मैसेज न दें

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, लेकिन उनका यह वीडियो ट्रोल भी हो गया. सपना चौधरी बेहद कम ही ट्रोलर्स की शिकार होती हैं, लेकिन इस बार यूजर्स और फैन्स ने उन्हें ट्रैफिक रूल फॉलो न करने की वजह से ट्रोल किया. जी हां, सपना चौधरी ने शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सड़क पर गाड़ी ड्राइव करती हुईं नजर आईं. इस दौरान उन्होंने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी, जिस पर ट्रोलर्स ने उन पर सवाल उठाया. भोजपुरी और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने ठुमकों के लिए पहचानी जाती हैं. इस बार कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि खुद चार पहिया ड्राइव करते हुए वीडियो वायरल हुआ है.

Laila Majnu Movie Review: आज के दौर के ‘लैला-मजनू’, लेकिन कहानी बिल्कुल पुरानी

Advertisement


फिलहाल सपना चौधरी गाड़ी चलाते वक्त पंजाबी के गाने सुनते हुए नजर आईं, लेकिन सीट बेल्ट न लगा पाने की वजह से वह ट्रोलर्स के भेंट चढ़ गईं. एक यूजर ने उन्हें कहा, ‘मैम आप प्लीज सीट बेल्ट लगा लीजिए.’ इसके बाद कई यूजर्स ने इसपर सवाल करना शुरू कर दिया कि आप सेलिब्रिटी है और सीट बेल्ट न लगाकर समाज में गलत मैसेज मत दें. फिलहाल सपना चौधरी के इस वीडियो को देख कई लोगों ने उनकी वाहवाही भी कि लेकिन ट्रैफिक रूल्स फॉलो नहीं करने पर ट्रोलर्स की शिकार हो गईं.

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे का बाल्ड लुक इंटरनेट पर हुआ वायरल

 


बता दें, सपना चौधरी जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. ‘बिग बॉस 11’ में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं.

टिप्पणियां


सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग ‘बिलौरी अंख’ पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. अब उनके कई हरियाणवी सॉन्ग भी रिलीज हो रहे हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

NDTV.com Khabar – Latest