एकता कपूर ने कैम्पा कोला कंपाउंड विवाद पर बनाया ‘होम’, इससे जुड़े लोगों ने कर डाली ये डिमांड

नई दिल्ली: इंडियन टेलीविजन और सिनेमा की कंटेंट क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने नए धमाके के साथ तैयार हैं. एकता कपूर एएलटी बालाजी के तहत अपने नए डिजिटल शो ‘होम’ के साथ तैयार हैं. ये डिजिटल शो मुंबई के वरली में कैम्पा कोला सोसाइटी मामले पर आधारित है. ‘होम’ वरली के कैम्पा कोला कंपाउंड निवासियों के उत्पीड़न से प्रेरित है, और ये ही वजह है कि कैम्पा कोला के लोगों ने निर्माताओं से उनके लिए प्रीव्यू स्क्रीनिंग रखने के लिए गुजारिश की है. खबर है कि जिन लोगों ने बिल्डरों की अनियमितताओं की वजह से अपनी बिल्डिग को टूटने से रोकने की अपनी लड़ाई की वजह से राष्ट्रीय सुर्खियां बटोरीं, वे यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि उन्हें कैसे चित्रित किया गया है.

इस एक्ट्रेस ने बताया नाक के बालों से होती है हार्ट में ब्लॉकेज, और कर दिया कुछ ये काम…देखें Video

 

nv39659

Mahesh Babu Maharshi Teaser: ‘महर्षि’ बन साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने किया ऐसा काम, Twitter पर मचा तहलका…

Advertisement

‘होम’ को हबीब फैसल ने डायरेक्ट किया है. हबीब फैसल इससे पहले ‘इशकजादे’, ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘दो दूनी चार’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. हबीब इससे पहले फैन ‘लेडीज v/s रिकी बहल’ और ‘बैंड बाजा बारात’ फिल्मों के डायलॉग और स्क्रिप्ट भी लिख चुके हैं. एकता कपूर के बारे में यह बात भी चर्चित है कि वे कोई भी शो बनाने से पहले उसके कंटेंट को सभी कसौटी पर सही से परखती हैं, और उसके बाद ही कदम आगे बढ़ाती हैं. एकता अपने दर्शकों की पसंद से वाकिफ हैं और उन्हीं के मुताबिक कंटेंट तैयार करती हैं.

Sawan Shivaratri 2018: ‘डमरू वाले डमरू बजा…’ पर झूमे शिवभक्त, इन गानों में लगे ‘हर हर महादेव’ के जयकारे

 

Sania Mirza ने बेबी बंप के साथ खेला टेनिस, Video शेयर कर बोलीं दिल को छू लेने वाली बात

टिप्पणियां


एकता कपूर न सिर्फ अपनी फिल्मों से बल्कि सीरियल और वेब सीरीज और कंटेंट के माध्यम से भी सुर्खियां बटोर रही हैं. एकता कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी, और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. अब उनका वेब कंटेंट पर फोकस करना, उनके फैन्स के लिए गुड न्यूज है, और देखना यह है कि वे यहां पर किस हद तक जाती हैं.

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

NDTV.com Khabar – Latest