नागिन डांस करने लगीं हुमा कुरैशी, ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ पर बच्चों ने मचाया धमाल… देखें

नई दिल्ली: ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ (India’s Best Dramebaaz) के सेट पर सोनाली बेंद्रे की जगह शो में जज की भूमिका में आईं हुमा कुरैशी बच्चों से काफी घुल-मिल गई हैं. कैंसर की वजह से सोनाली इस समय न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. फिलहाल हुमा कुरैशी उनकी कोई भी कमी नहीं रहने दी है. जीटीवी पर आने वाला यह प्रोग्राम दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां बच्चों के साथ होस्ट शांतनु और जज भी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. कभी जज को बच्चों के लिए घोड़ा बनना पड़ता है तो कभी बच्चों से कॉम्पिटशन. 

‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में हुई ड्रामेबाजी, गुस्से में सेट छोड़कर चली गईं हुमा कुरैशी

 

gc6a3lo


शो में हुमा कुरैशी के अलावा एक्टर विवेक ओबराय और डायरेक्टर ओमंग कुमार भी जज की भूमिका में हैं. सेट पर पहुंचने के बाद सभी जज बच्चों जैसा विहैब करने लगते हैं. आखिर करें भी क्यों न, बच्चों के साथ रहने के लिए उनके जैसा बनना पड़ता है. हाल ही में सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान सा रह गया.

 

gpdv0gho

‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के सेट पर एक एक्ट के दौरान कंटेस्टेंट बच्चे जोया शाह और स्निग्धा देशमुख ‘नागिन डांस नचना…’ डांस कर रही थीं. जज की कुर्सी पर बैठीं हुमा कुरैशी से रहा नहीं गया और वह उठकर बच्चों के साथ डांस करने के लिए सेट पर आ पहुंची.

आम्रपाली दुबे संग ‘सावन में देवता लोग…’ गाने पर झूमे निरहुआ, यूं लगाए ‘बोल बम’ के नारे- देखें Video

Advertisement

देखें एक झलक-
[embedded content]

टिप्पणियां


फिर क्या, सभी बच्चे उनके साथ जमकर नागिन डांस करना शुरू कर दिया और हुमा कुरैशी भी कहां पीछे हटने वाली… उन्होंने भी इस मौके को छोड़े बिना जमकर डांस किया. हुमा कुरैशी का व्यवहार हमेशा बच्चों की तरह रहा है और शो पर जो भी कंटेस्टेंट अच्छा परफॉर्मेंस करता है तो उसे हाथ से हार्ट का शेप बनाकर बच्चों को सरप्राइज देती हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

NDTV.com Khabar – Latest