Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल नहीं थे घर पर, बापूजी के पीछे पड़ गया भूत, कर बैठे ये हरकत

नई दिल्ली: टेलीविजन पर कॉमेडी का बादशाह शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में नया धमाल मचने के लिए तैयार है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोकुलधाम निवासी जेठालाल डीलरशिप की नुमाइश में भाग लेने के लिए सूरत गए हुए हैं. टप्पू सेना अपने कॉलेज के साथ एक स्टडी कैंप के लिए मुंबई से बाहर गई हुई है. ऐसे में जेठालाल के पिताजी और टप्पू के दादाजी बापूजी घर में बिलकुल ही अकेले हैं. अब ऐसे में उनके साथ कुछ दिलचस्प होना तो बनता ही है. बस, यहीं से उनके अकेलेपन के साथ जंग की शुरुआत होती है और उन्हें अपने डर से जूझना पड़ता है. बापूजी को मटका किंग मोहनलाल के फ्लैट में भूत नजर आता है.

Video: काजल राघवानी ने काले चश्मे में किया ऐसा डांस, ये एक्टर बोला- है टमाटर के चटनिया भऊजी पटनिया…

 

laqrh31

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बापूजी

Advertisement


बस फिर क्या है. घबराये और डरे हुए बापू जी तुरंत फोन करके भिड़े को फोन पर इसकी जानकारी देते हैं. पूरा पुरुष मंडल मटका किंग मोहनलाल के फ्लैट के सामने आ जाता है. लेकिन उसके घर में नहीं जा पाते क्योंकि किसी के पास उसके घर की चाभी नहीं है. वे घर के मालिक के असिस्टेंट से फोन करके चाभी मांगते हैं पर वो बताता है कि चाभी उन्हें 3 दिन के बाद ही मिल सकती है.

भोजपुरी के इन 5 टीवी प्रोग्राम ने मचा डाली धूम, देखें Barc India टॉप-5 शो की पूरी लिस्ट

 

t6h539lo

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बापूजी, सोढी, पोपटलाल और भिड़े

बापू जी का एक दोस्त उन्हें सलाह देता है  कि घर के बाहर धतूरे का पेड़ रखने से भूत भाग जाता है. जब बापूजी मोहनलाल के  घर के बाहर धतूरे का पेड़ रखने जाते हैं तो उन्हें घर के अंदर से म्यूजिक की आवाज आती है. अब तो बापूजी दहशत में आ जाते हैं.

रईस लड़की के इशारे पर गरीब लड़के ने किया ऐसा धांसू डांस, खोल दिया बटुए का मुंह- Video हुआ वायरल

[embedded content]

सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर कुछ यूं लगाए दमदार ठुमके, सरप्राइज एंट्री लेकर खेसारी लाल यादव ने चौंकाया… देखें Video

टिप्पणियां


गोकुलधाम के निवासी भूत की कहानी में विश्वास नहीं करते पर क्या वे बापूजी को अपने ही घर में सुरक्षित होने का विश्वास दिला पाएंगे? जेठालाल और टापू को क्या जल्दी ही वापिस आना पड़ेगा ? ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों के लिए भरपूर मसाला मौजूद रहना है. वैसे भी जेठालाल फैमिली नए-नए धमाल करने के लिए भी पहचानी जाती है. 

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

NDTV.com Khabar – Latest